Selasa, 05 Februari 2019

CRYPTO AUTOTRADING PLATFORM & SIGNALS WITH LUCRE TOKEN (LCR)


हेलो कोमुनिटास, डलाम आर्टिकेल इनि सया अकन मेनजिकायन एनालिसिस ICO यांग मेनारिक, यांग डिसेबुत, ल्यूकरे बर्डासर्कन बीबरपा क्रिटेरिया बेरुत:


LACURE 
LUCRE के बारे में एक व्यापारिक संरचना है जो डिजिटल मुद्रा के संशोधन को रोकती है और एन्क्रिप्टेड रूपों का उपयोग करके मुद्राओं की व्यवस्था को तोड़ने के लिए डिज़ाइन की गई है। यह एक पार्टी द्वारा एल्गोरिदम ट्रेडिंग में 8 साल के अनुभव के साथ निर्मित किया गया था। हाल ही में धन संकलनों से निपटने के लिए एन्क्रिप्टेड कैश धारण करना सबसे अच्छा तरीका नहीं है। 

LUCRE गणना गैर-एचओडीएल मान्यताओं पर निर्भर करती है; आपको दो शीर्षकों के लंबे और छोटे व्यापार करने के लिए अधिकृत करता है। इस कार्य की अपील अनिवार्य रूप से हर महत्वपूर्ण निवेश को खरीदने और देने वाले प्रत्येक मौद्रिक वातावरण में रहने वाले कमाने की क्षमता है। हालांकि बाजार दक्षिण की ओर बढ़ रहा है, पाइएज शॉर्ट सर्किट द्वारा लाभ प्राप्त करने का प्रयास करता है। 

ल्यूक्रे एक्सचेंजिंग एल्गो मेटाट्रेडर के ट्रेडिंग चरण का समाधान करेगा। टोकन प्रदान करने वाले व्यक्ति को एल्गो के निष्पादन को फ़िल्टर करने के लिए LCR टोकन मिलेगा। अल्गो लेनदेन में क्रिप्टो की वास्तविक संपत्ति के अनुमानों को स्पष्ट रूप से प्रतिबिंबित करने के लिए लागत को मज़बूती से बहाल किया जाएगा। भागों को एक्सचेंज पर कारोबार किया जा सकता है जहां एलसीआर टोकन सूचीबद्ध किया जाएगा। 



टोकन प्रदान करने वाली रणनीति दो मुख्य उद्देश्यों को 

पूरा करेगी लूक्रस एक्सचेंजिंग एल्गो एन्हांसमेंट्स को पूरा करने के लिए (पूर्ण परीक्षण, जिसमें अद्वितीय पासवर्ड, बेहतर निष्पादन और खुले और स्थिर होने पर विभिन्न क्रिप्टो मर्चेंट एपीआई का उपयोग करके कस्टम लेनदेन शामिल हैं)। 

टोकन व्यापार संसाधनों के 40% का उपयोग विशेषज्ञों के साथ एन्क्रिप्टेड फंड के रूप में लेनदेन करने के लिए करें और टोकन द्वारा प्रदान किए गए व्यक्तियों को एक लाभ प्रदान करें। एक छोटे कंधे का उपयोग कई बार किया जाएगा। ल्यूक्रे एल्गो को मिली बाजार दिशा के अनुसार, लेन-देन लंबे समय और अल्पावधि के लिए दो शीर्षकों में किया जाएगा। हर किसी को पूर्व-परिभाषित भेद्यता और एक अस्थिर आपदा और लाभ की आवश्यकता होती है। 

अंतर्निहित अनुभागों के माध्यम से, आपको एलसीआर टोकन प्राप्त होंगे जो उन्नत पंजीकरण प्रदान करते हैं और संगठन तक पहुंचने के लिए बाध्य हैं। जब आप इन टोकन के मालिक हैं, तो आप तेज और गंदे अनोखे फैसलों को मिलाकर फंडिंग प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा, टोकन को दूसरे भाग में बेचा जा सकता है। LUCRE के साथ, टोकन एजेंटों को अतिरिक्त लाभ प्रदान करने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि वे लाभ प्राप्त करने में शुरुआती भागीदारी के लाभों से लाभान्वित हो सकते हैं। उसी समय, व्यक्ति ट्रेडिंग सिग्नल LUCRE के लिए अतिरिक्त लेनदेन करने के लिए अपने संसाधनों का उपयोग कर सकते हैं। उसी तरह, आप अपने लाभ के लिए खेल सकते हैं। आप उनमें से किसी एक को चुन सकते हैं या अपना वेतन बढ़ाने के लिए उनके साथ काम कर सकते हैं।

ज्वाइनिंग इवेंट के दौरान, एक्सचेंज पूल में काउंटिंग से उत्पन्न होने वाली बुनियादी जिम्मेदारी से संबंधित एक पसंदीदा स्थान प्राप्त करने के लिए एक टोकन प्रदान किया जाता है। 

संकेतों के साथ व्यापार: आपको डिजिटल रूप में एक खरीद मोबाइल सिग्नल मिलेगा जिसे आप अपने पेशेवर के साथ मैन्युअल रूप से व्यापार करने के लिए उपयोग कर सकते हैं। 

LATRE ऑटोट्रैडिंग संगठन का उपयोग करें। ग्राहक अपने फिएट संसाधनों के एक हिस्से का उपयोग ऑटोट्रेड अनुमानों के साथ मिलकर कर सकते हैं, और सारा ध्यान सीधे व्यक्तियों पर लगाया जाता है। 

टोकन ऑफर के बाद टोकन खरीदने का मुख्य अवसर टोकन के साथ व्यक्तिगत रूप से आदान-प्रदान करना होगा। यदि एल्गो सफल होता है, तो यह अधिग्रहण करने के लिए उत्सुक हो जाएगा और इसलिए एक उच्च एलसीआर टोकन शुल्क लगेगा। 

लाभ 

अल्गोरिथमिक फॉरेक्स लेनदेन में 8 वर्षों के अनुसार, हमने पाया कि यदि गिनती शक्ति प्रशंसनीय है और अधिक व्यक्ति कार्य से संबंधित हैं तो ब्याज बढ़ सकता है। 

LUCRE एक कठिन दौर है क्योंकि जिन लोगों के पास एल्गोरिथम के झंडे होते हैं और ऑटोरॉउटिंग के लिए मजबूर किया जाता है, और यह नियम टोकन की संख्या द्वारा नियंत्रित होता है। यदि आपको एक संकेत मिलना चाहिए या एक स्वचालित लेनदेन का उपयोग करना चाहिए और आप टोकन शेड्यूलिंग ईवेंट को नहीं समझते हैं, तो आपको प्राथमिक व्यक्ति से टोकन खरीदना चाहिए। 

व्यापारिक गणना पोर्टफोलियो के निष्पादन को बेहतर बनाने और चलाने के लिए लंबी और छोटी स्थिति लेगी और मंदी और भालू बाजारों पर दांव लगाएगी। टोकन उद्धरण के भाग के रूप में, आप टोकन प्रदान करके जीत सकते हैं, क्योंकि संगठन की ताकत का चयन करना और लेनदेन के परिणाम की गणना करना लागत में वृद्धि को देखना चाहिए या इसे बनाए रखना चाहिए और ट्रेडिंग परिदृश्य की उपयोगिता के बाद स्थायी लाभ प्राप्त करना चाहिए। 



समृद्धि और मशीनीकरण 

, टोकन द्वारा प्रदान किए गए शिखर सम्मेलन के अंत में, स्टोर तुरंत यूएस डॉलर में परिवर्तित हो जाएगा और एक ट्रेडिंग अकाउंट अधीनस्थ को व्यापार करेगा, जो ऑफ़र को निष्पादित करेगा। अधीनस्थों को पकड़ना गले लगाना नहीं है। ल्यूक्रे एक्सचेंजिंग 100% आधुनिक है। लेन-देन की शुरुआत में, उपयोग की जाने वाली अनुमतियों की एक पूरी रूपरेखा हमारी वेबसाइट पर उपलब्ध होगी। चेक में, एक अतिरिक्त एक्सचेंज शामिल किया जाएगा। 

प्रचार और सदस्यता के विचार

LUCRE सभा मानक वित्तीय अनुभाग में सूचना पत्रक, कानूनी कालक्रम और सुव्यवस्थित रिपोर्ट बनाकर, टोकेन अभियान में बहुत समय और प्रयास डालकर लोगों पर ध्यान केंद्रित करेगी। LUCRE एक अनियमित बाजार में इसे बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध है। यदि सहयोग को अस्वीकार कर दिया जाता है या निकट भविष्य में बाहर किए जाने की संभावना है, तो कोई मदद या स्वागत नहीं होगा, क्योंकि वे पड़ोसी संस्थानों के साथ असंगत रखने के वास्तविक लक्ष्य को याद रखेंगे। 



ICO विवरण 

कुल टोकन : 12,500,000 LCR 

खरीद के लिए उपलब्ध: 10,000 LCR 

टोकन प्रकार: ERC20, Ethereum 

न्यूनतम ब्लॉकचेन बढ़ाने के लिए: $ 2,000,000 

अधिकतम वृद्धि: $ 7,000,000 

80% टोकन प्रतिभागियों (10,000 LCR) 

डेवलपर्स को आवंटित किए जाते हैं कंपनी रिजर्व 14% (1,750,000 LCR) 

पुरस्कार सलाहकार 3% (375,000 LCR) 

बाउंटी और मार्केटिंग प्लान (375,000 LCR) 

टोकन बिक्री अवधि के लिए 3% : 15 अक्टूबर, 2018 (30 दिन) 

मास्टर टोकन बिक्री अवधि: 14 नवंबर, 2018 (4 सप्ताह) 

अधिकांश धन (40%) का उपयोग विकास टीम और मंच की सेवा के लिए किया जाएगा। 

व्यापारिक पूल में प्रतिभागियों को देने के लिए एक और 40% जोड़ा जाएगा , पूंजी की लागत का 

15% 

3% विपणन के लिए उपयोग किया जाएगा, मंच में शामिल होने के लिए नए उपयोगकर्ताओं को आकर्षित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, टोकन की एक जोड़ी बनाएं और 

शेष 2% कानूनी शुल्क के लिए और अनुपालन 





रोडमैप: 



31 दिसंबर, 2017। 
एफएक्स ट्रेडिंग की अपनी ट्रेडिंग कंपनी ने ग्राहकों के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए 
पहली 
खुली मुद्रा व्यापार की स्थापना की है । 
क्रिप्टोग्राफी के क्षेत्र में प्रारंभिक अनुसंधान और विकास

30 जून 2018 को 
एक 
स्मार्ट अनुबंध विकसित किया । स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट का परिचय दें और डैशबोर्ड विकसित करें। 

30 सितंबर, 2018 
को "श्वेत सूची" में भाग लें, बाउंटी कार्यक्रम चलाएं; 

31 दिसंबर, 2018 - 
प्रेसाले टोकन लॉन्च करें । 
LCR टोकन बेचें। 

30 जून, 2019 को, 
स्टॉक एक्सचेंज 
एल्गो की सार्वजनिक पेशकश 

31 दिसंबर, 2019 
(बीटा) को स्वचालित राउटिंग सेवा के शुभारंभ के करीब पहुंच रही है । 

31 मार्च, 2020 के 
अंतिम संस्करण 

LUCRE टीम 



Aqsa Papichich: CMO - MBA 
हरजीत सिंह: STO। 
EMERSON CRUZ: एलगोरिदमिक ट्रेडिंग डेवलपर 
AMAN सिद्धू: डेवलपर blokcheynov 
VISHAL JAGGI: फ्रंट एंड डेवलपर 
ARJUN PURI: डेवलपर इंटर्न 
योगेश गौतम: लीगल 



काउंसलर लुकी 
मनु हुलर 
: डायरेक्टर ऑफ इनोवेशन एंड एक्सेलेरेशन सॉल्यूशंस BOGDAN FIEDUR: ICO Consultant, ICO सलाहकार विशेषज्ञ 
साथी इफर्गन: विशेषज्ञ समुदाय क्रिप्टो और आईसीओ 
DMITRY PSHENIN: संस्थापक ICOboard, सलाहकार ICObench

GABRIELLE बर्नसकोनी : लैब के सह-संस्थापक जेनुइनो ब्लॉकचैन माइक स्नाइडर: सह - संस्थापक BitcoinATM360 

अधिक जानकारी के लिए, 


और जानकारी:

वेबसाइट: https://www.lucretoken.com
व्हाइटपैपर: https://www.lucretoken.com/docs/Lucre_WhitePaper_EN.pdf
फेसबुक: https: //www.facebook। com / ल्यूकोरोकेन
ट्विटर: https://twitter.com/LucreToken
टेलीग्राम: https://t.me/LucreToken

एएनएन: https://bitcointalk.org/index.php?topic=4959492.0

पेनुलिस: एसेला

Bitcointalk: https://bitcointalk.org/index.php?action=profile=u=1183772

ETH : 0x4375eEFDB6cC38Fb50016e8Ba85DfD92507f4119

Tidak ada komentar:

Posting Komentar