Selasa, 12 Maret 2019

MYCRO - आप के लिए उपयुक्त हैं कि नौकरियां खोजने के लिए आवेदन

Hasil gambar untuk mycro  ico

http://www.mycrojobs.io/
आप एक परियोजना में शामिल होने में रुचि रखते हैं, MYCRO आपको ऐसी जानकारी पढ़नी चाहिए जो आपको जानकारी प्राप्त करने में मदद करेगी जो आपकी दृष्टि और मिशन को देखने में आपकी सहायता कर सकती है

आज क्रिप्टोक्यूरेंसी बाजार पर बड़ी संख्या में प्रस्तावों के अलावा, कई परियोजनाएं हैं जिन्होंने अपने कुछ विचारों को इस सूची में जोड़ा है, जबकि कुछ परियोजनाओं और उनके प्रोजेक्ट की विशेषताओं को भी पेश किया है। क्रिप्टो-मुद्रा डेवलपर्स के बीच सबसे आम विषयों में से एक बुनियादी ढांचा है जो उपयोगकर्ताओं को वास्तविक दुनिया के साथ अधिक तेज़ी से और अधिक आराम से बातचीत करने की अनुमति देता है ताकि उनके शेष पर डिजिटल संपत्ति हो।

लेकिन, प्रोजेक्ट कितना भी बड़ा क्यों न हो। इस दुनिया में, अभी भी बहुत कम गुणवत्ता वाले समाधान हैं जो क्रिप्टोक्यूरेंसी को लोकप्रिय बनाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। ऐसी कई परियोजनाएँ हैं जिन्हें हम बार-बार आपके साथ विचार करते हैं जिनमें कमियाँ और बारीकियाँ हैं जो उनके तेजी से विकास में बाधा बनती हैं।

माइक्रो प्रोजेक्ट, जिसे हम आज विचार करेंगे, एक वैश्विक लक्ष्य भी निर्धारित करता है, जो हमारे जीवन से क्रिप्टोक्यूरेंसी और अन्य वस्तुओं, उत्पादों और सेवाओं के बीच मौजूद अवरोधों को नष्ट करना चाहता है।

परियोजना के बारे में

Mycro एक सहज ज्ञान युक्त इंटरफ़ेस प्लेटफ़ॉर्म है जो उन लोगों के लिए डिज़ाइन किया गया है जिनके पास अपने घर पर काम करने के लिए समय या कौशल नहीं है। उदाहरण के लिए यदि आप अपने अपार्टमेंट को साफ करना चाहते हैं लेकिन आपके पास समय नहीं है तो आप अपना काम उनके आवेदन में डाल सकते हैं जिससे आप अन्य सदस्यों से जुड़ सकते हैं जो आपकी मदद कर सकते हैं। हर कोई जो एक स्थानीय स्थान पर काम की तलाश में है, वे आसानी से इस Mycro प्लेटफॉर्म के माध्यम से अपने काम का मिलान शुरू कर सकते हैं।

इस परियोजना का विजन

Mycro को अपने प्लेटफॉर्म को पूरी तरह से विकेंद्रीकृत उपयोगिता में बदलने में सक्षम होना है। यह अनुबंध के प्रत्येक पक्ष पर प्रत्येक पार्टी के लिए आवश्यक लागत को कम कर देगा, केवल प्लेटफ़ॉर्म के उपयोग के लिए 30% के विरोध के रूप में भुगतान करने के लिए 2% समझौते शुल्क की आवश्यकता होगी। विकेंद्रीकृत Mycro प्लेटफॉर्म पर स्व-महारत के एल्गोरिदम के उपयोग के साथ, क्लाइंट और आवेदक दोनों को पूर्ण स्वायत्तता मिलती है, वे जब चाहें बिचौलियों से मुक्त किसी भी इनपुट से मुक्त, अपनी इच्छा से इंस्टॉल और प्राप्त कर सकते हैं।

ब्लॉकचेन पर एक प्लेटफ़ॉर्म विकसित करके, माइक्रो माइक्रो (MYO) नामक एक व्यक्तिगत एप्लिकेशन टोकन का उपयोग करता है। यह चिन्ह नौकरी की खरीद के लिए प्लेटफार्मों पर, उपयुक्त रैंकिंग के लिए पुरस्कार के रूप में और माइक्रो प्लेटफॉर्म की सिफारिश के लिए उपयोग किया जा सकता है।

प्रतिष्ठा प्रणाली

हमारी प्रतिष्ठा और रैंकिंग तंत्र हर उद्योग में बहुत महत्वपूर्ण है और विशेषज्ञों के अनुसार, कुछ भी खरीदने से पहले 60% से अधिक लोग ऑनलाइन समीक्षा पढ़ते हैं। हमारी वर्तमान रैंकिंग प्रणाली एक केंद्रीकृत प्रणाली है, लेकिन Mycro प्लेटफॉर्म पर जब काम सफलतापूर्वक किया जाएगा, तो उपयोगकर्ता समीक्षा एक स्मार्ट अनुबंध में संग्रहीत की जाएगी। रेटिंग्स को नौकरियों से जोड़ा जाएगा जो उपयोगकर्ता के ईथर पते को ले जाएगा जो गलत मूल्यांकन समस्या को हल करेगा।





क्या आप भी बहुत जल्दी और आसानी से पैसा कमाना चाहते हैं?

हमारे Mycro एप्लिकेशन का अन्वेषण करें और वह कार्य ढूंढें जो आपके लिए सबसे अच्छा काम करता है। अभी रजिस्टर करें और मनचाहा काम पूरा करें। माइक्रो लोगों को जोड़ने के लिए Mycro प्रोटोकॉल को लागू करके स्थानीय समुदायों की शक्ति को जारी करता है। इस गेम चेंज प्लेटफॉर्म के माध्यम से, यह वास्तविक समय की नौकरियों से मेल खाने के लिए दुनिया में नंबर एक बाजार बनने का द्वार खोलेगा।

इस एप्लिकेशन को खोलने पर आपको Mycro सेवा मिलेगी
• होम सर्विसेज
• डिलिवरी सेवा
• वर्चुअल सेवाएं
• कुशल सेवा

हमारे Mycro प्रोजेक्ट की सफलता सहज प्रयोज्य पर आधारित है। नौकरी प्रदाताओं और नौकरी चाहने वालों की आवश्यकता तेजी और सरल तरीके से पूरी होनी चाहिए। यह सही नौकरी चाहने वालों के साथ सही नौकरी के प्रस्तावों के मिलान से हो सकता है। तब दोनों दलों ने अपने लक्ष्य तक पहुंचाया। नौकरी प्रदाताओं के लिए अच्छा काम करने वाले उत्पाद। नौकरी चाहने वालों के लिए मजेदार और लुभावना काम।

इसलिए, माइक्रो का मानना ​​है कि दुनिया में हर किसी को अपने समय को नियंत्रित करने का अधिकार है। यह Mycro का विज़न है कि वह किसी ऐसे व्यक्ति के काम को सुविधाजनक बना सके, जो अपने होमवर्क का ध्यान रखे बिना उनके जैसा व्यस्त है।

इस कारण से, Mycro समय और धन के बीच एक संतुलन बनाएगा। Mycro सरल नौकरियों के लिए एक वैश्विक और सभ्य सहकर्मी से सहकर्मी नेटवर्क का निर्माण करेगा। जहां दुनिया भर के लोगों को यह चुनना है कि वे क्या करते हैं, कब और किसके लिए काम करते हैं और उनके पास कितना समय है।

टोकन सूचना:

नाम: माइक्रो
प्रतीक: MYO
टोकन प्रकार: ERC20
मूल्य: 1 MYO = 0.25 EUR
सॉफ्टकैप: $ अधिक
हार्डकैप: $ 14,000,000
कुल आपूर्ति: 100,000,000
बिक्री के लिए टोकन: 40,000

टोकन वितरण:





रोडमैप





हमारे पास बहुत अनुभवी टीम है




Mycro परियोजना का मिशन हर किसी को इस अवसर तक पहुँच प्रदान करने में सक्षम होना चाहिए, चाहे वे वियतनाम के किसी गाँव, उपनगरीय बर्लिन से आए हों या डाउनटाउन मैनहट्टन से।

यदि आप शामिल होना चाहते हैं, तो आप [Mycro] ( https://www.mycrojobs.io )
जय से जुड़ सकते हैं

MICRO JOBS परियोजना के बारे में सभी महत्वपूर्ण जानकारी यहाँ मिल सकती है:

वेब साइट: http://www.mycrojobs.io/




Tidak ada komentar:

Posting Komentar