Jumat, 12 Oktober 2018

यूफान 8: एक ब्लॉकचेन एंटरटेनमेंट प्लेटफार्म



सभी को नमस्कार, आप कैसे हैं? यदि आप परियोजना में शामिल होने में रुचि रखते हैं तो समीक्षाओं को पढ़ने की सलाह दी जाती है जो आपको ऐसी जानकारी प्राप्त करने में मदद करेंगी जो आपकी दृष्टि और मिशन को देखने में आपकी मदद कर सकती है:

संगीत आत्मा का भोजन है। और एक अभिव्यक्ति जिसे शब्दों के साथ समझाया नहीं जा सकता है। जैसा भी हो सकता है, संगीत उद्योग आज एक ऐसा है जिसे संगीत लेबल और अन्य संगीत संबंधित सहयोगों द्वारा नियंत्रित किया जाता है। ये सहयोग सिर्फ अपने कारीगरों को आगे बढ़ाने और उन्हें खुली आंख देने के लिए उत्सुक हैं। ये सहयोग सिर्फ अपने शिल्पकार से प्रेरित हैं, जो संभावित शिल्पकार के विकासशील आबादी को कोई सूचना नहीं देते हैं, बिना अंत संभावित संगीत शिल्पकार के दुनिया को सुन सकते हैं। यूएफएएन 8 पहले उल्लिखित मुद्दे का उत्तर है।

क्या आप एक ब्लॉकचेन फ्रेमवर्क जानते हैं जो उद्योग में सभी को सहयोग करता है? यह इसके बारे में है। यूफान 8 एक लाइव स्ट्रीमिंग एंटरटेनमेंट प्लेटफॉर्म होगा जहां कोई भी और हर कोई स्टार में बदल सकता है! संगीत उद्योग ऐसा कुछ है जो अब तक विशाल संगठनों और उद्योग के मुगल के लिए आयोजित किया जाता है, जो सब कुछ पाने के अलावा कुछ भी योगदान नहीं देता है। यूफान 8 इसे बदलने के लिए और हर किसी को अवसर देने और आने वाले संगीतकारों, कलाकारों, अवसर समन्वयकों और रहने वाले व्यक्तियों में से प्रत्येक व्यक्ति को व्यवस्थित करने का मौका देने का मौका देता है! Ufan8 सभी को खरीदने और उन अस्तित्व के साथ आगे बढ़ने का अवसर प्रदान करता है जो वे हमेशा चाहते थे! यह एक ऐसे समूह से निकलता है जो संगीत उद्योग में अत्यधिक योग्यता प्राप्त करता है और उनके पीछे 2 वर्षों का अनुभव होता है।

यूफान 8 (यूएफएएन 8) - मिशन

उन्हें प्रत्येक मुक्त शिल्पकार और संगीतकार को अपने पेशे को बनाने और स्टार में बदलने के बराबर मौका देने की आवश्यकता होती है। कलाकारों का सिर्फ एक माइक्रोक्रोस कभी भी "इसे" बना देता है, या संभवतः पूर्णकालिक कलाकार होने के लिए पर्याप्त रूप से विशाल होता है, हम सभी को एक पेशे के रूप में जो कुछ भी पसंद है, उसे करने के लिए एक शॉट देने के लिए मौजूद हैं। उनका दृष्टिकोण उन तरीकों को बदलना है जो विशेषज्ञों और संगीतकारों को मिलते हैं और वे जीवित जीतने और बोल्स्टर प्राप्त करने के तरीकों के बारे में एक और तरीका स्पष्ट करते हैं। विशेष रूप से प्रशंसकों के लोगों की दूरगामी और विभिन्न सभाओं के लिए विशेषज्ञों को इंटरफ़ेस करने के लिए विशेषज्ञों को सक्षम करके, हम भरोसा करते हैं कि हम संगीत को बनाए और नष्ट कर देंगे।

समस्या

प्रसिद्ध संगीत उद्योग आमतौर पर संगठनों, संगीत लेबल और फैलाव प्रणाली के मामूली समूह द्वारा नियंत्रित होता है। उनके द्वारा बात किए गए विशेषज्ञों को विस्तृत बुकिंग कार्यालयों की एक चुनिंदा संख्या और पास रखने और लाइव अवसर संगठनों के कामकाज के लिए अनुबंधित किया जाता है। ये कुछ सभाएं अपने बहुउद्देशीय डॉलर उद्योग के माध्यम से अपने विशेषज्ञों को "सामान्य आंखों में लोगों" में रखने के लिए काम करती हैं, संभावित प्रशंसकों को प्राप्त करने से सफलतापूर्वक बोल्टिंग कर रही हैं और जो भी वे जीवन जीने की स्थिति में सुधार करना चाहते हैं। व्यवस्था UFAN8 लाइव घुमावदार संचार व्यवस्थित करें।

इस तथ्य के अलावा कि यह सरल और मजेदार है, फिर भी ध्वनि और वीडियो को गड़बड़ाना एक दृढ़ नए पारस्परिक संगठन से बात करता है जो संगीत और आविष्कार के एक आम प्यार पर एक नियम के रूप में साथी और प्रशंसकों के साथ इंटरफेस करने के लिए बोलता है। विशेषज्ञ और संगीतकार यूएफएएन 8 पर विशेष रूप से अपने उत्साह, क्षमता और दर्शकों के समूहों के साथ संबंध के प्रकाश में एक जीवित खरीद सकते हैं। हर कोई संगीत पसंद करता है। कोई भी जो रचनात्मकता से प्यार करता है। व्यक्ति गहन रूप से प्रतिभाशाली विशेषज्ञों को देखकर सराहना करते हैं जो कुशल हैं और एक बड़ी साजिश में शामिल होते हैं जब इसमें एक आम साजिश या दया शामिल होती है। UFAN8 एक शिल्पकार की मदद करने के लिए पसंद को प्रभावित करने के लिए संगीत और आविष्कारशील प्रकाशन के लिए एक कानूनी तरीके है। UFAN8 एक दर्शक मुठभेड़ से अधिक है;

लोग क्या प्राप्त करेंगे?

संगीत के किसी भी वर्गीकरण को चुनें, किसी भी तरह की शिल्प कौशल और कल्पना के आउटलेट चुनें। यही वह व्यक्ति है जो व्यक्ति यूएफएएन 8 पर खोज करेगा। यूएफएएन 8 का सबसे अच्छा संसाधन यह योगदान की मिश्रित विविधता है जो किसी भी भीड़ को उजागर करेगा और उन्हें दुनिया भर के विशेषज्ञों को खोजने और उन्हें बढ़ावा देने में मदद करेगा।

यूफान 8 (यूएफएएन 8) - बिक्री

सौदे और विपणन कुछ चैनलों से निकल जाएगा

लंबवत भागीदारी

यूएफएएन 8 और कुछ महत्वपूर्ण व्यावसायिक कनेक्शन जो यूएफएएन 8 रिसेप्शन ड्राइव करेंगे, के बीच लंबवत साझेदारी की जा रही है। इस वर्ग में आने वाले तत्वों को उन लोगों के रूप में चिह्नित किया गया है जिनके पास अब विक्रेताओं की प्रणाली या संभावित रूप से खरीदार अपनी प्रभावी पहुंच के अंदर हैं। यूएफएएन 8 इन तत्वों के साथ आय शेयर समेकन का निर्माण करेगा। इसका एक मामला यूट्यूब सितारे और इंस्टाग्राम सेंसेशंस के लिए कई परंपराओं है, जो PlayList LIVE, StreamCon और VidCon के समान है। यूएफएएन 8 इन बैठकों के साथ सहयोग करेगा और ग्राहकों और कलाकारों को प्राप्त करेगा।

विशाल बिक्री भागीदारी

प्रमुख साझेदारी उन तत्वों के साथ विचार की जाती है जिनके पास काफी प्रत्यक्ष सौदे संघ हैं। UFAN8 में इस सीमा के कुछ संघों में व्यंजन हैं, प्रत्येक में महत्वपूर्ण विक्रेता और खरीदार विनियमन को चलाने की संभावना है। पर्याप्त और छोटे रिकॉर्ड संगठनों, मीडिया संगठनों, बड़े नामों के लिए खुद को उन्नति और स्टॉक सौदों, मोल्ड और स्टॉक संगठनों के साथ ऐसी व्यवस्थाएं।

यूफान 8 (यूएफएएन 8) - टीम

प्रशासन समूह में मजबूत विशेषज्ञ शामिल हैं जिन्होंने कॉर्पोरेट दुनिया, व्यापार उद्यम, प्राधिकरण और विद्वानों में उपलब्धि दिखाई है। यूएफएएन 8 में एक दुबला समूह है जो संगठन को जनता के लिए बिक्री के लिए रखता है। इसने वित्तपोषण के अवसर के बाद समूह में शामिल होने के लिए महत्वपूर्ण विशेषज्ञों को प्रभावी ढंग से प्रतिष्ठित किया है। यूएफएएन 8 ने अतिरिक्त विश्व स्तरीय परामर्शदाता को अलग-अलग प्रतिष्ठित किया है जो समूह को व्यापक समझ, व्यवस्था और नामांकन लाएगा। उपक्रम के पीछे समूह अनुभवी पर्यवेक्षकों, अवसर समन्वयक, इंजीनियरों और क्रिप्टोकुरेंसी विशेषज्ञों का मिश्रण है। उत्प्रेरक ने संगीत उद्योग में 20 से अधिक वर्षों के कामकाजी सीखने, कारीगरों की देखरेख करने, यात्रा करने, अवसरों की व्यवस्था करने और एक उपयोगी रिकॉर्ड मार्क चलाने के लिए अपना संगीत क्षेत्र उठाया। उन्होंने अपने जिले में सबसे महान अवसरों का एक हिस्सा बनाया, जिसमें एक तटरेखा उत्सव डिस्कोनॉटिका भी शामिल है, जो हर साल 80 हजार मेहमानों को आकर्षित करता है। उन्होंने उद्योग की पीड़ाओं को सबसे मुश्किल तरीका संभव पाया, और अब वे अपने उद्योग के लिए उत्तर दे रहे हैं। इनोवेशन को पूरी तरह से बैकएंड सामग्री कन्वेयरेंस व्यवस्था, अंत-टू-एंड व्यवस्था द्वारा बल दिया जाता है जो यूएफएएन 8 वेबएप, यूएफएएन 8 बहुमुखी अनुप्रयोगों और इसके प्रतिबंधित समर्थक डैशबोर्ड को विशिष्ट करने के लिए अपने आवश्यक फ्रंट-एंड सशक्तिकरण उन्नति को निर्विवाद रूप से समन्वयित करता है।

टोकन विवरण

UFAN8 एक उत्सुक अनुबंध Ethereum के साथ जारी एक टोकन है। टोकन सौदों में 350,000,000 की राशि बनाई जाएगी। उपक्रम समाप्त होने के बाद और भी टोकन नहीं बनाया जाएगा और सभी गैर फैलाने वाले टोकन खराब हो जाएंगे। यह कार्य उत्प्रेरक के अपने रिजर्व फंड से $ 500,000 के साथ बूटस्ट्रैप किया गया था। एमवीपी बनाने और खिलाड़ियों के अंतर्निहित डेटाबेस बनाने के लिए संपत्ति का उपयोग किया जाता है। यूएफएएन 8 एक टोकन है जो ईआरसी 20 को अर्हता प्राप्त करता है और यूएफएएन 8 पर लाइव शो से शुद्ध लाभ के प्रकाश में लाभ के नियमित अंतराल पर जोर देने के लिए अपने धारक को विशेषाधिकार प्रदान करता है। यूएफएएन 8 के सभी धारकों को ईटीएच में त्रैमासिक रूप से फैलाए जाने के बाद 100% पोस्ट-रूमेट रूम समन्वय कर विराम फैलाया जाएगा।

इस परियोजना के बारे में विवरण के लिए, आप आधिकारिक साइट पर जा सकते हैं:

फेसबुक: https://www.facebook.com/UFan8
टेलीग्राम: https://t.me/UFan8
व्हाइटपेपर: http://www.ufan8.io/wp-content/uploads/2018/02/UFan8-ICO- व्हाइटपेपर-3.2.1.pdf
वेबसाइट: http://www.ufan8.io

लेखक: essella

Tidak ada komentar:

Posting Komentar