Senin, 14 Januari 2019

सभी पाठकों को नमस्कार



तकनीकी रुकावट धीरे-धीरे मानव गतिविधि के सभी क्षेत्रों में प्रवेश कर रही है। नियमों और चिकित्सा के लिए कोई अपवाद नहीं। आज हम MEFY प्रोजेक्ट के बारे में बात करेंगे। यह प्लेटफॉर्म आपको मेमे एज डिवाइस के विकास का उपयोग करके आपके स्वास्थ्य की निगरानी करने की अनुमति देगा। प्रणाली के लिए धन्यवाद, कोई भी आसानी से और आसानी से अपने स्वास्थ्य मापदंडों की निगरानी कर सकता है, चिकित्सकों और चिकित्सकों से परामर्श करके दवाएं प्राप्त कर सकता है और प्रशंसापत्र रिकॉर्ड कर सकता है।

ब्लॉकचैन प्लेटफॉर्म विकेंद्रीकरण के सभी नियमों के अनुसार बनाया गया है। नई सुविधाओं की शुरुआत के साथ, उपयोगकर्ताओं को स्वास्थ्य डेटा सत्यापन में आसानी होगी। साथ ही, सिस्टम के ग्राहक ऑन-लाइन दुनिया में कहीं भी अपने स्वास्थ्य के बारे में डॉक्टरों और विशेषज्ञों को रिपोर्ट प्रेषित कर सकेंगे।

प्रणाली के भीतर भुगतान के मुख्य साधन MEFY टोकन हैं, हालांकि सिस्टम में अन्य फिएट मनी और क्रिप्टो-मुद्राओं की अनुमति होगी (कुछ मुद्राओं की उपलब्धता क्षेत्र के कानून पर निर्भर करती है)।

MeFy Network स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं का एक प्रगतिशील संघ है और हर कोई आसानी से सुलभ चिकित्सा में रुचि रखता है। MEFY टोकन के सभी उपयोगकर्ता MeFy नेटवर्क के सदस्य हैं, वे उच्च गुणवत्ता वाले स्वास्थ्य देखभाल पर भरोसा कर सकते हैं।



टोकन
सिक्का (MEFY) ईआरसी 20 मानक के अनुसार एथेरियम प्लेटफॉर्म पर निर्मित किया गया है। सिस्टम में केवल 200 मिलियन टोकन, बिक्री अवधि में मूल्य $ 0.30 प्रति यूनिट है। आप ईटीएच, बीटीसी और एक्सएमवी के लिए टोकन खरीद सकते हैं। प्रोजेक्ट की सॉफ्ट-कैप - $ 10 मिलियन, हार्ड कैप - $ 35 मिलियन।

सभी टोकन कैसे वितरित किए जाएंगे?
- 28.75% प्री-सेल्स पूल;
- आकाओं और टीमों के 4.55% पूल;
- 3.75% - विपणन और भागीदारों का हिस्सा;
- धन का 59% भीड़ में जाएगा;
- और 3.9% रिजर्व में जाएंगे।



एकत्रित धन कैसे वितरित किया जाएगा?
- विपणन और बिक्री में 15% हिस्सेदारी;
- प्रशासन और संचालन के लिए 10% आवंटित;
- कानूनी खर्च, लेखांकन और समझौतों का 15% पूल;


- 10% लाइसेंस के लिए जाना जाएगा; - अनुसंधान और विकास के लिए 50% पूल।



पूर्व बिक्री। 4 जून से यह अवधि शुरू हुई, 50 मिलियन सिक्कों को बिक्री के लिए रखा गया। टोकन 15% बोनस के साथ बेचे जाते हैं।
आईसीओ। निकट भविष्य में तारीखों की घोषणा की जाएगी, कुल 118.1 मिलियन टोकन स्टेज पर लगाए जाएंगे।

साइट और दस्तावेज़ीकरण
वेब पेज और व्हाट्सएप अच्छी तरह से डिज़ाइन किए गए हैं, बहुत सारे उपयोगी ग्राफिक्स हैं, उत्पाद पर डेटा और विकास योजनाएं विशेष रूप से लिखी जाती हैं। एकमात्र नकारात्मक - वे केवल अंग्रेजी बोलने वाले संस्करण में हैं।

टीम
साइट पर कुल मिलाकर आप परियोजना के सभी मुख्य प्रतिभागियों - टीम के 12 कर्मचारियों और 7 सलाहकारों के लिंक पा सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क
परियोजना विभिन्न सामाजिक नेटवर्क में सभी कामर्स के साथ सक्रिय संचार करती है। टेलीग्राम में आज तक (10 जुलाई) - 2216 ग्राहक, ट्विटर - 5002, फेसबुक - 4703, मध्यम - 23, लिंक्डिन - 7 कर्मचारी। टीम Youtube पर एक ब्लॉग बनाए रखती है और Reddit में सक्रिय रहती है।

बाउंटी
अभियानों का पूल - 1 मिलियन MEFY (आज यह 300 हजार डॉलर के बराबर है), वे 3 जून से शुरू हुए और 15 सितंबर तक चलेगा। धन का वितरण:
- 10% टेलीग्राम पूल;
- 10% ट्विटर पूल;
- 20% Youtube पूल;
- 10% रेडिट;
- फेसबुक पर 10% शेयर;
- अनुवादकों का 10% पूल;
- 10% सदस्यता अभियान;
- सर्वेक्षण और लेखों के लिए धन का 20% हिस्सा।

रोडमैप
परियोजना बनाने का विचार अक्टूबर 2014 में पैदा हुआ था। कंपनी केवल जून 2016 में पंजीकृत हुई थी। अगले वर्ष के अगस्त में, एक कामकाजी टीम का सक्रिय गठन शुरू हुआ। इस वर्ष मार्च में पहला EDGE क्लिनिक और एक मेडिकल वेब एप्लिकेशन लॉन्च किया गया था। इस वर्ष के दौरान, डेवलपर्स सक्रिय रूप से उत्पाद की कार्यक्षमता में सुधार करने के लिए काम कर रहे हैं: वर्ष की पहली तिमाही में, मंच तापमान, ग्लूकोमीटर, रक्तचाप और एसपीओ 2 के संकेतक दिखाई दिए। दूसरी तिमाही में, टीम ने ईसीजी, जीआरएस, शरीर की स्थिति, स्पाइरोमीटर, ईएमजी और खर्राटों और इतने पर वर्गों की कार्यक्षमता पर काम किया। तीसरी तिमाही में, स्वचालित व्यंजनों की तकनीक विकसित की जाएगी, EDGE कोलेस्ट्रॉल / लिपिड, हृदय, गुर्दे, थायरॉयड ग्रंथि के डेटा के साथ काम करना सीखेगा। चौथी तिमाही मशीन सीखने में, आपूर्ति श्रृंखला में महारत हासिल होगी, EDGE में रक्त विश्लेषण, मूत्र, एंटीबॉडी परीक्षण और इतने पर कार्यात्मक होंगे। अगले साल के अंत तक टीम अस्पताल के प्रबंधन के लिए एक प्रणाली बनाने का वादा करती है।



निष्कर्ष
परियोजना को वास्तव में अद्वितीय कहा जा सकता है। और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि ऐसी प्रणाली की वास्तविक आवश्यकता है, क्योंकि दवा और सार्वजनिक स्वास्थ्य के प्रश्न हम में से प्रत्येक के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं। तो भीड़ को ले जाने की सफलता में हमें शायद ही संदेह करना पड़े।

साइट: https://mefy.io/
श्वेतपत्र: फ़ाइल: /// C: /User/AtraX/Downloads/MeFy%20Whitepaper.pdf

अंत में, मैं यह कहना चाहूंगा कि मुझे इस परियोजना के विचार में दिलचस्पी है, क्योंकि दवा के लिए अवरुद्ध प्रौद्योगिकी की शुरूआत की आवश्यकता है।

वेबसाइट - https://mefy.io/index.html
टेलीग्राम - https://t.me/MeFyio
ट्विटर - https://twitter.com/MeFy_MeFy

पेनलिस: एसेला

Tidak ada komentar:

Posting Komentar